प्रभात साहू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'मन की बात' कार्यक्रम को भाजपाइयों व अन्य लोगों के साथ सुना | प्रभात साहू ने सरकार की योजनाएं गिनाई कहा जनता को मिल रहा सीधा लाभ

प्रभात साहू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'मन की बात' कार्यक्रम को भाजपाइयों व अन्य लोगों के साथ सुना  | प्रभात साहू ने सरकार की योजनाएं गिनाई कहा जनता को मिल रहा सीधा लाभ

►ब्यूरो रिपोर्ट: राजन प्रजापति

प्रभात साहू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'मन की बात' कार्यक्रम को भाजपाइयों व अन्य लोगों के साथ सुना 

जागरण टाइम्स न्यूज नेटवर्क

महराजगंज रायबरेली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'मन की बात' कार्यक्रम के माध्यम से देश को संबोधित किया। बताते चलें कस्बा महराजगंज गांधी नगर में प्रभात साहू पूर्व जिला पंचायत सदस्य व चैयरमैन प्रतिनिधि ने भाजपाइयों व अन्य लोगों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'मन की बात' कार्यक्रम को सुना व कस्बा में लोगों को सरकार द्वारा कई योजनाओं की जानकारी देते हुए जागरूक किया।

प्रभात साहू ने कहा देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार व प्रदेश की सरकार द्वारा जनता के लिए कई योजनाएं चलाई हैं जिससे जनता को सीधा लाभ मिल रहा हैं जिससे आमजनता काफी खुश है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'मन की बात' कार्यक्रम के माध्यम से देश को संबोधित करते हुए कहा G-20 की अध्यक्षता हमारे लिए एक बड़ा मौका बनकर आई है। हमें इस मौके का पूरा उपयोग करते हुए विश्व कल्याण पर ध्यान केंद्रित करना है। हम बहुत तेजी से इस कार्यक्रम के शतक की तरफ बढ़ रहे हैं। यह कार्यक्रम मेरे लिए 130 करोड़ देशवासियों से जुड़ने का एक और माध्यम है। हर एपिसोड से पहले, गांव-शहरों से आये ढ़ेर सारे पत्रों को पढ़ना, बच्चों से लेकर बुजुर्गों के ऑडियो मैसेज को सुनना, ये मेरे लिए एक आध्यात्मिक अनुभव की तरह होता है। इस मौके पर पूर्व विधायक राजा राम त्यागी, भाजपा नेता सुनील मौर्य, सतीश कुशमेश सभासद, धर्मेंद्र वर्मा, जंग बहादुर सहित अन्य लोग मौजूद रहे।