रायबरेली (Crime news): बहन ने सगे छोटे भाई को कुल्हाड़ी से काट डाला, अवैध संबंधों का राज खुलने का डर बहन ने भाई को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

रायबरेली (Crime news): बहन ने सगे छोटे भाई को कुल्हाड़ी से काट डाला, अवैध संबंधों का राज खुलने का डर बहन ने भाई को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

►ब्यूरो रिपोर्टः राजन प्रजापति

जागरण टाइम्स न्यूज नेटवर्क

रायबरेली। सगे रिश्तों में लग गया ऐसा दाग जो कभी नहीं मिटेगा जब बहन ने अपने सगे मासूम भाई को दे दी मौत की सजा। बहन के अवैध संबंध की जानकारी हो जाने पर बहन  ने अपने सगे छोटे भाई को कुल्हाड़ी से काट डाला। हत्यारी बहन कभी भी पुलिस के हत्थे भी न चढ़ती अगर उसका मोबाइल फोन न मिला होता। वहीं जांच के दौरान पुलिस को मोबाइल मिलते ही हत्यारी बहन का असली चेहरा सामने आ गया।
मामला भदोखर थाना क्षेत्र के गोसुआपुर गांव का है यहां के रहने वाले इंद्रपाल पासी पानीपत में भट्ठे पर काम करते हैं इंद्रपाल की दो बेटियां और एक 12 साल का लड़का मां और बाबा के पास रहते हैं। जानकारी के मुताबिक इंद्रपाल की बड़ी बेटी उमा का पास के गांव में रहने वाले अनुज सिंह से अवैध संबंध था उमा अपने प्रेमी अनुज से पास के ही ट्यूबवेल पर मिलती थी कुछ दिन पहले छोटे भाई प्रियांशु ने दोनों को ट्यूबवेल में आपत्तिजनक हालत में देख लिया था छोटा भाई महज 12 वर्ष का था किसी बात से अंजान बहन का इस तरह किसी अंजान से मिलना उसे अजीब लगा उसने कहा कि वह बाबा को बता देगा इसके बाद उमा और अनुज को राजफाश का अंदेशा हुआ तब दोनो ने भयंकर निर्णय ले लिया। 
पूरा परिवार निमंत्रण में गया था तब उमा ने अनुज के साथ मिलकर उसे घर के भीतर कुल्हाड़ी से काट डाला बाद में पुलिस को सूचना देकर गुमराह करते हुए गांव के ही एक व्यक्ति को हत्यारोपी बताकर नामजद कर दिया पुलिस इसी लाइन पर जांच कर रही थी तभी सीओ सदर वंदना सिंह ने उमा से पूछा कि तुम्हारे पास फोन है क्या उमा साफ मुकर गई कि उसके पास फोन नहीं है. पुलिस फिर अंधेरे में तीर चलाती रही। पुलिस ने दोनों को भेजा जेल इसी बीच उमा के फोन का राज खुला और पुलिस ने उसे बरामद कर लिया पुलिस ने फोन की सीडीआर निकाली तो हतप्रभ रह गई काल डिटेल के मुताबिक उमा और अनुज ने ही मिलकर बारह वर्षीय साल के प्रियांशु को कुल्हाड़ी से काट डाला था पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताक्ष की तो उन दोनों ने अपना अपराध कुबूल कर लिया है पुलिस ने फिलहाल दोनों को जेल भेज दिया है। भदोखर प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह, उप निरीक्षक नितिन मलिक सहित अन्य पुलिस कर्मियों द्वारा गिरफ्तार किया गया।